LSG vs PBKS Pitch Report In Hindi | इकाना क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट ,जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

LSG vs PBKS : दोस्तों आज 15 अप्रैल शाम आईपीएल का 21वां मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम खेला जाएगा। जहां पर दो दिग्गज टीमों की आपस में टक्कर होने वाली हैं। ये मुलाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और पंजाब किंग्स के बीच आज शाम को शाम 7:30 बजे इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा।

LSG vs PBKS

दोस्तों इस लेख में मैं आपको आज LSG vs PBKS मैच के बारे में पूरी जानकारी देना वाला हूँ कि दोनों मैच की टीमों के प्लेयर्स , इकाना क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट , मैच के दौरान मौसम कैसा रहने वाला हैं और आज के मैच में किस टीम के जितने की उम्मीद बन रही हैं। तो दोस्तों ये सब जानकारी पाने के लिए लेख को अंत तक पढ़े।

मैच की जानकारी

तारीख15 अप्रैल 2023
स्थानलखनऊ
स्टेडियमइकाना क्रिकेट स्टेडियम
मैच शुरू होने का समयशाम 7:30 बजे
मौसमसाफ रहेगा
किस टीम का जीत का पलड़ा भारीLSG

दोनों मैच की टीमों के प्लेयर्स (LSG vs PBKS)

लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG)

केएल राहुल (सी), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, कुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (WK), आयुष बडोनी, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मार्क वुड

पंजाब किंग्स (PBKS)

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (सी), मैट शॉर्ट, बी राजपक्षे/लियाम, जितेश शर्मा (WK), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

LSG , PBKS Matches

दोस्तों अगर आईपीएल 2023 की बात की जाये तो लखनऊ ने आईपीएल में अभी तक 4 मैच खेले हैं जिसमे से लखनऊ 3 मैच जीत चुकी हैं और बहुत जोश में नजर आ रही हैं। और वही पर अगर पंजाब की बात की जाये तो पंजाब ने 4 मे से 2 मैच जीते हैं।दोस्तों अब ये देखना हैं कि क्या पंजाब वापस से इस मुकाबले को जीतकर वापस लह में आ पायेगी।

LSG vs PBKS – Ekana Cricket Stadium Pitch Report

तो चलिए दोस्तों लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम की पिच के बारे में बात करते हैं। इकाना क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर काली मिटटी का उपयोग किया जाता हैं। जिसमे तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती हैं वही इसमें स्पिनर गेंदबाजों को भी कुछ ओवर के बाद मदद मिल सकती हैं। इस पिच में आपको रात में मैच में ओस देखने को मिलती हैं। जिससे दूसरी पारी के गेंदबाजों को बॉल को पकड़ने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं। इस पिच पर पहली पारी का Average score 170 रनो का हैं।

Ekana Cricket Stadium में मौसम का हाल

अगर दोस्तों Ekana Cricket Stadium के मौसम की बात की जाये तो धुप खिली रहेगी। दोपहर के समय का तापमान 37°C रहेगा और वही रात की बात की जाये तो रात का तापमान 26 °C रहे वाला हैं। रात में आपको यहाँ पर ओस देखने को मिल सकती हैं। बाकि दर्शक मैच पूरा लुफ्त उठा पायेगे।

RCB vs DC, मैच में कौन सी टीम जीत सकती है मैच:

दोस्तों अगर लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल के बारे में बात की जाये तो आईपीएल में उन्होंने अभी तक 46 मैच खेले हैं जिसमे से वह केवल 23 मैच जीते हैं और 21 मैच हारे हैं।


वही पर अगर पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन की बात करे तो उन्होंने आईपीएल में 15 मैच खेले हैं जिसमे से वह 6 मैच जीते हैं। तो दोस्तों वह पर लखनऊ सुपरजाइंट्स का पलड़ा भरी नजर आ रहा हैं। और लखनऊ सुपरजाइंट्स का मुकाबला जितने की संभावना ज्यादा बन रही हैं।



Leave a Comment